nupur-sharma
Pic: Social Media

    नई दिल्ली. सुबह की एक बड़ी खबर के अनुसार अब नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का कत्ल करने की खुलेआम धमकी विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम ने भी दे डाली है। जी हां, वहीं अब दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, सलमान चिश्ती ने खुद बाकायदा एक वीडियो शूट कर उसे वायरल किया है।

    वायरल हो रहा खतरनाक Video

    दूसरी बड़ी गंभीर बात यह भी है कि, उक्त वीडियो ठीक उसी तरह का है जैसा उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बनाया था। इस लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड के विअर्ल हुए इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देत हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को दिल खोलकर धमकी दे रहा है। 

    Courtsey: zee rajasthan

    इधर वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि जिस दरगाह के लिए हमेशा से यही कहा जाता रहा कि यहां से शांति और भाईचारे का पैगाम दिया जाता है। आज उसी दरगाह के खादिम अगर इस तरीके के वीडियो जारी करेंगे तो लोगों पर इसका विपरीत ही असर पड़ेगा। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि, बेवजह ही दहशत फैलाने को लेकर तालिबानी तरीके से जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं जो आगे जाकर शहर ही नहीं बल्कि दूसरी जगह भी माहौल खराब कर सकती हैं।

    कश्मीर में मिल रही सलमान का लोकेशन 

    इस खौफनाक वीडियो के वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती के खिलाफ अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में FIR दर्ज करा दी गयी  है जिस पर जांच भी जारी है। इस मामले पर पुलिस ने बताया कि सलमान चिश्ती के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गयी है और उसकी तलाश भी की जा रही है । ऐसा भी बताया गया है कि, फिलहाल सलमान चिश्ती की लोकेशन कश्मीर से आ रही है जिस पर भी जांच जारी है । वहीं पुलिस ने इस तरह के वीडियो वायरल होने पर अब और भी कड़ा रुख अपनाने की बात की है ।