Amritpal Singh
PTI Photo

Loading

नई दिल्ली: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) कई दिनों से पुलिस की आँखों धूल झोंकर फरार है। वहीं वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पंजाब पुलिस लगातार उसकी तलाश में है। बताया जा रहा है कि वह शहर दर शहर अपना ठिकाना बदल रहा है। इसी बीच वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल की एक नई सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) सामने आई है। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो यह सीसीटीवी फुटेज पटियाला (CCTV footage is from Patiala) की है।

बताया जा रहा है कि ये फुटेज एक महिला के घर के पास की है। यहां पर उसे एक स्कूटी देते नजर आ रही है। सीवीटीवी फुटेज में अमृतपाल फोन पर बात करता हुआ भी दिखाई दे रहा है। फुटेज में देखा जा सकता है कि अमृतपाल एक घर से निकलता है। इसके बाद वह कहीं जाता है और फिर लौटकर आ जाता है।

खालिस्तान समर्थक और वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल की तलाश सुरक्षा एजेंसियों ने तेज कर दी है। सुरक्षा एजेंसियों अमृतपाल से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। 18 मार्च को पुलिस के सामने से भागा अमृतपाल सिंह अभी तक फरार है। 7 दिन बीत जाने के बाद भी वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पंजाब पुलिस की कार्रवाई पर भी अब सवाल उठ रहे हैं। सभी के मन में ये सवाल है कि आखिर अमृतपाल कहां हैं।