आतंकी ढेर (Photo Credits-ANI Twitter)
आतंकी ढेर (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के रैनावाड़ी इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ (Terrorist Killed) में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आधी रात को इलाके की घेराबंदी करने के बाद तालाश अभियान शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हुई। 

    उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक के पास ‘प्रेस कार्ड’ था। कुमार ने ट्वीट किया, ‘‘मारे गए लश्कर के एक आतंकवादी के पास ‘प्रेस कार्ड’ था, जो मीडिया के गलत इस्तेमाल का स्पष्ट संकेत देता है।”

    कार्ड के अनुसार, मारा गया आतंकवादी रईस अहमद भट एक अज्ञात समाचार सेवा ‘वैली मीडिया सर्विस’ का मुख्य संपादक था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ इस एनकाउंटर के दौरान हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सर्च अभियान जारी है। कश्मीर में सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जा रही है, जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और सेना पर हमले की साजिश करते रहे हैं।