photo- @RohiniAcharya2
photo- @RohiniAcharya2

    Loading

    नई दिल्ली: RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) किडनी ट्रांसप्लांट (kidney transplant) के बाद आज सिंगापुर (Singapore) से पटना लौटेंगे। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद से ही उनका इलाज सिंगापुर में चल रहा था। जताया जा रहा है अब वह ठीक हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। डॉक्टरों ने उन्हें भारत लौटने के लिए अनुमति दे दी है। फिलहाल अभी वह डॉक्टरों की निगरानी में इलाज लेते रहेंगे।   

    रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया कि आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है। यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है। 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं। मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूँ। पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूँ..अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा। 

    उन्होने एक और ट्वीट किया कि निभा कर अपना फर्ज हमने अपने ईश्वर स्वरूप पापा को बचाया है। आगे आप लोग की बारी है। जन-जन के नायक को। रखना सेहत की निगरानी है। बता दें कि बेटी ने कहा है कि पापा से जब भी कोई मिले तो मास्क लगाकर मिले। डॉक्टरों ने यह सलाह दी है। ट्वीट करते हुए लिखा कि  चिकित्सकों ने कहा है कि यदि किसी से मिलना भी है तो सबको मास्क पहन कर मिलना है। पापा भी जब किसी से मिले तो मास्क पहन लें। ऐसा डॉक्टरों ने सलाह दी है। 

    पापा के प्रति आप सबों का प्यार असीम है। मैं अपने तरफ से आप सबों से यह कहना चाहती हूँ की भारत पहुँचने के बाद पापा से जब भी आप सभी मिलें तो , मिलते वक्त सावधानी बरतें। सभी मिलने के समय मास्क लगाएं और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखने में हमारी मदद करें।

    बता दें कि पांच दिसंबर 2022 को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी डोनेट की थी। रोहणी आचार्य अपने पति और बच्चों के साथ सिंगापुर में ही रहती हैं। पिता को किडनी देने को लेकर लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य की हर तरफ सराहना भी हुई थी।