PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

Loading

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के घर सीबीआई पहुंची है। बताया जा रहा है राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। बिहार की राजधानी पटना (Bihar’s capital Patna)में आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)चारा घोटाले में जेल छूट कर आये हैं। अब उनकी पत्नी राबड़ी देवी की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ये छापेमारी करने पहुंची है। 

बिहार विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले ही सीबीआई की टीम राबड़ी के आवास पर पहुंची है। सूत्रों की मानें तो उनसे पूछताछ जारी है। एक तरफ विधानसभा सत्र की तैयारी चल रही थी इसी दौरान जानकारी मिली की राबड़ी आवास पर सीबीआई की कई गाड़ियां पहुंची, अधिकारी में जांच में जुटे हुए हैं।

सूत्रों की मानें तो यह कार्रवाई जमीन देकर नौकरी देने के मामले को लेकर हो रही है। सीबीआई की टीम छापेमारी करने पहुंची है। बताया जा रहा कि सीबीआई की टीम पहुंचने से पहले सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आवास से निकल गए थे। आज विधानसभा का सत्र भी है, जिसमें डिप्टी सीएम शामिल होने के लिए राबड़ी आवास से निकल गए थे। सीबीआई के अधिकारी दो-तीन गाड़ी में आए।