सलमान खान की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई ने 4 लाख की खरीदी थी राइफल

    Loading

    नई दिल्लीः गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई आतंक का एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही अच्छे-अच्छे रसूखदारों की पतलून ढ़ीली हो जाती है। सीधा-साधा दिखने वाला लॉरेंस बिश्नोई आदत बहुत ही शातिर और खतरनाक गैंगेस्टर माना जाता है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्य के लिए 2018 में बिश्नोई ने तैयारी कर ली थी। उसने इस मिशन के लिए एक खास रायफल भी खरीद रखी थी। अभिनेता सलमान से नाराज गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उनकी हत्या करने के लिए 4 लाख रुपये का पेमेंट कर  आधुनिक तकनीकी वाली राइफल खरीदी थी।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की तैयारी करीब 5 साल पहले ही की थी। लेकिन व अपने मिशन में कामयाब नही हो सका। मीडिया की माने तो दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि, सलमान खान को बिश्नोई क्यों मरना चाहता है। खबर के अनुसार चिंकारा के शिकार को लेकर बिश्नोई सलमान खान से नाराज था। बिश्नोई समुदाय का अधिकांश जन समूह राजस्थान, हरियाणा, पंजाब में रहता है। इस समाज को चिंकारा बहुत ही प्रिय जानवर है।

    आपको बता दें कि, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। जिसके बाद से वह पंजाब पुलिस की हिरासत में है। लेकिन समय-समय पर दिल्ली पुलिस बिश्नोई से पूछताछ करती रहती है। आपको बता दें कि, सलमान खान 1998 में राजस्थान के जोधपुर में चिंकारा के शिकार का केस चला था।

    खबर के अनुसार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर सलमान खान के घर की रेकी भी करवाई थी। लेकिन अच्छे हथियार के चलते हमला नही करवा सका। जिसके बाद उसने आरके स्प्रिंग राइफल खरीदने का फैसला किया। उसने 4 रुपए का राइफल खरीदा। उसके बावजूद भी चुस्त-दुरुस्त सिक्योरिटी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो सका।