Amit Shah says Results of removal of Article 370 are visible in voting percentage in Jammu and Kashmir
गृह मंत्री अमित शाह (सौजन्य: एक्स )

करनदिघी रैली में अमित शाह ने कहा कि न तो कांग्रेस और न ही ममता बनर्जी सीएए में हस्तक्षेप करने की हिम्मत कर सकती हैं।

Loading

नवभारत डिजिटल टीम: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के दूसरे चरण के लिए प्रचार के सिलसिले में मंगलवार (23 अप्रैल) को पश्चिम बंगाल के मालदा दक्षिण में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने राज्य में सत्ताधीश ममता सरकार (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में 30 -35‌ सीटें जीतेगी।

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता बनर्जी सीएए का विरोध कर रही हैं और शरणार्थियों को नागरिकता नहीं मिलने दे रही हैं। तृणमूल शासन के तहत पश्चिम बंगाल में लोग लगातार घुसपैठ कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के करणदिघी में एक सार्वजनिक रैली के दौरान कहा, ‘अगर आप बंगाल को हिंसा से मुक्त करना चाहते हैं, तो राज्य में घुसपैठ रोकें, शरणार्थियों को नागरिकता दें, हमारी माताओं और बहनों का अपमान बंद करें जैसा कि संदेशखाली में हुआ।’ तो फिर एक ही रास्ता है- नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाओ।”

करनदिघी रैली में अमित शाह ने कहा कि न तो कांग्रेस और न ही ममता बनर्जी सीएए में हस्तक्षेप करने की हिम्मत कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि हमने पश्चिम बंगाल से 35 लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य रखा है।

मोदी की गारंटी पर भरोसा

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “तृणमूल जैसे भ्रष्टाचारियों को बंगाल से हटाना होगा। यहां कटमनी के संस्कृति खत्म करनी होगी।” गृह मंत्री ने कहा, “पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल की जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। यहां रुपये वसूली के कलचर को खत्म करने के लिए तृणमूल की हार सुनिश्चित करना होगा।”