lok sabha elections 2024 narendra modi rajasthan Banswara rally bjp congress

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्वार्थ और अवसरवादिता में घिरी कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसी हो गई है कि आजादी के बाद पहली बार दिल्ली में जो कांग्रेस का शाही परिवार रहता है वह कांग्रेस को वोट नहीं देगा। जहां इस शाही परिवार के लोग रहते हैं वहां कांग्रेस चुनाव ही नहीं लड़ रही है।

Loading

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियां जोरों शोरों से प्रचार प्रचार में लगी हुई है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बांसवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि स्वार्थ और अवसरवादिता में घिरी कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसी हो गई है कि आजादी के बाद पहली बार दिल्ली में जो कांग्रेस का शाही परिवार रहता है वह कांग्रेस को वोट नहीं देगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “पूरे बागड़ से भाजपा का रिश्ता बहुत पूराना है, यहां की वीर धरा ने हमेशा भाजपा पर अपना विश्वास जताया है… आज भारत में स्थिर सरकार, मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है। एक ऐसी सरकार जो सरहदों की रक्षा कर सके और जरूरत पड़े तो पाताल में भी घुसकर दुश्मनों का सफाया करे।”

पीएम मोदी ने कहा, “देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, आपके सपनों को पूरा करने के लिए, देश के विकास के लिए मोदी पूरे देश, राजस्थान, बागड़ से आशीर्वाद मांगने आया है… भाजपा सबका साथ, सबका विकास, सुशासन का एक उम्दा मंत्र लेकर समर्पण भाव से काम कर रही है।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं आपको मोदी की एक बड़ी गारंटी याद दिला रहा हूं, लखपति दीदी अभियान के तहत अब तक 1 करोड़ बहनों की वार्षिक आय 1 लाख से अधिक हो चुकी है और अब मोदी की गारंटी है कि 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाया जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टियों को आपकी परवाह नहीं है, कांग्रेस जैसी पार्टियां सिर्फ अपनी संतान के लिए काम करती हैं। कांग्रेस पार्टी के सारे नेता, INDI गठबंधन के नेता अपने बच्चों को फिट करने में लगे हैं। मोदी आपके संतानों के भविष्य के लिए खप रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “स्वार्थ और अवसरवादिता में घिरी कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसी हो गई है कि आजादी के बाद पहली बार दिल्ली में जो कांग्रेस का शाही परिवार रहता है वह कांग्रेस को वोट नहीं देगा… जहां इस शाही परिवार के लोग रहते हैं वहां कांग्रेस चुनाव ही नहीं लड़ रही है…”