Kishan Reddy

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने रव‍िवार (25 फरवरी) को आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की तारीखों को बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा क‍ि लोकसभा चुनाव 2024 अप्रैल के पहले सप्ताह में होंगे।  रेड्डी ने यह बात पार्टी के विजय संकल्प यात्रा चुनाव अभियान में कही है। यही नहीं उन्होंने चुनाव में बीजेपी कि जीत को लेकर भी बड़ी भविष्यवाणी की है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस शासित हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना राज्‍य में बीजेपी क‍ितनी सीटों पर जीतेगी।

बीजेपी की जीत का दावा 

तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ह‍िमाचल प्रदेश में 4 संसदीय सीट जीतेगी। जबकि कर्नाटक में 25 सीटों पर जीत हास‍िल होगी। यही नहीं जब उन्हे तेलंगाना राज्‍य की सीटों का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यहां पर बीजेपी आश्चर्यचक‍ित करने वाली सीटें जीतेगी।  

फर्जी मैसेज हो रहे वायरल 

उलेखनीय है कि इस बीच, आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों को लेकर की फर्जी मैसेज सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें दावा किया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल को हैं। हालांकि, चुनाव आयोग ने इसे खारिज करते हुए स्‍पष्‍टीकरण भी द‍िया गया है। आयोग ने कहा है क‍ि चुनावों के शेड्यूल की घोषणा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की जाती है। टेक्स्ट और व्हाट्सएप मैसेजों के जरिए इसकी घोषणा नहीं होती।