Nafe Singh Rathi Murder Case

Loading

चंडीगढ़: हरियाणा इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या (Nafe Singh Rathi Murder Case) की हत्या में नया मोड़ आ गया है। लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान (Kapil Sangwan) ने बुधवार (28 फरवरी) को नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर सांगवान ने कहा कि मैंने ही नफे सिंह को जान से मरवाया है।

मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा उसका अंजाम ये ही होगा  

गैंगस्टर कपिल सांगवान ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नफे सिंह की गैंगस्टर मंजीत महल से गहरी दोस्ती थी। नफे सिंह मनजीत महल के भाई संजय के साथ मिलकर प्रॉपर्टी कब्जा करने का काम करता था। उसने उस वीडियो में कहा कि ऐसे में जो भी मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा उसका अंजाम ये ही होगा। सांगवान ने यह भी दावा किया कि नफे सिंह राठी ने मेरे जीजा और मेरे दोस्तों की हत्या में मंजीत महल का साथ दिया था। अगर पुलिस मेरे जीजा और मेरे दोस्तों के मर्डर पर इतनी एक्टिव होती तो मुझे ये करने की जरूरत नहीं होती।

15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 

हरियाणा पुलिस ने नफे सिंह के हत्या के मामले में अब तक कुल 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के लिए बता दें कि नफे सिंह राठी और इनेलो के एक कार्यकर्ता की दिल्ली के पास बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या को अंजाम दिया था।  इससे पहले, बीते सोमवार को दर्ज की गई शिकायत में पुलिस ने पूर्व बीजेपी विधायक नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, सतीश राठी, गौरव राठी, राहुल और कमल को नामजद किया है। एफआईआर में इसके अलावा अन्य पांच अज्ञात आरोपियों का भी जिक्र किया है।