Atiq Ahmed
File Pic

Loading

मध्य प्रदेश : माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को लेकर प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) के काफिले ने झांसी (Jhansi) में रक्शा बॉर्डर से एंट्री कर ली है। यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से झांसी के रक्शा बॉर्डर पहुंची है। बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी बॉर्डर पर पुलिस के काफिले को थोड़ी देर के लिए रोका गया था। दरअसल, सड़क पर अचानक गायों का झुंड आ गया था।

जिसकी वजह से काफिले को यहां थोड़ी देर के लिए रोका गया था। इस दौरान अतीक अहमद को गाड़ी से नीचे उतारा गया था। खबरों की माने तो अतीक अहमद ने बाथरूम जाने की इच्छा जताई थी। जिसके लिए उसे गाड़ी से नीचे उतारा गया था। इस दौरान अतीक अहमद मूंछों पर ताव देते हुए गाड़ी से नीचे उतरा। जब मीडियाकर्मियों ने अतीक अहमद से सवाल किया कि क्या उन्हें डर लग रहा है? जिसपर अतीक अहमद ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें किस बात का डर है। इतना ही नहीं अतीक अहमद ने मीडियाकर्मियों को धन्यवाद भी दिया।

बता दें कि बीते रविवार को यूपी पुलिस का काफिला अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से निकालकर प्रयागराज ला रही है। अतीक अहमद इस जेल में साल 2019 से बंद था। अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण केस मामले में 28 मार्च को सुबह 11 बजे प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि साबरमती से झांसी तक के सफर में अब तक करीब आठ बार अतीक अहमद के काफिले को रोका जा चुका है। जिसमें कहीं काफिले की गाड़ियों में पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया गया तो कहीं पर अतीक अहमद की गाड़ी के ड्राइवर की अदला-बदली हुई। यूपी पुलिस का काफिला आज दोपहर तक अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज पहुंचेगी।