PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur) में कांग्रेस पार्टी के 85वें पूर्ण अधिवेशन (85th Plenary Session of Congress)  में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि हम देश में सभी चुनौतियों का सामना करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) देश के लिए धूप के समान थी। हजारों लोगों ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से हाथ मिलाया और साबित कर दिया कि कांग्रेस अभी भी उनके दिलों में है। राहुल ने युवाओं को प्रेरित किया। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के स्वागत में लिए एयरपोर्ट पर 20 टन गुलाब के फूल सड़क पर बिछाए गए। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।  

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि इस पूर्ण अधिवेशन को रोकने के लिए, भाजपा ने हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के निवासों पर छापा मारा। उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन हमने उनका सामना किया और इस सत्र को आयोजित किया। 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज देश सबसे कठिन चुनौतियों से गुजर रहा है। सत्ता में बैठे लोगों ने देश की जनता के अधिकारों और भारत के मुल्यों पर हमला बोल रखा है। इसलिए आज एक नए आंदोलन के शुरुआत की जरूरत है। आज भाजपा अपने सत्ता के स्वार्थ के लिए संसद से लेकर सभी संवैधानिक संस्थाओं की मर्यादा को तोड़ रही है। इस सत्र को रोकने के लिए यहां पर भाजपा ने छापा मारा, हमारे लोगों को गिरफ़्तार किया मगर फिर हमारे CM और कार्यकर्ताओं ने मुकाबला किया और इस सत्र को यशस्वी बनाया। 

छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर में हो रहे कांग्रेस पार्टी के 85वें पूर्ण अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायपुर पहुंचीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता मोहन मरकाम ने प्रियंका गांधी वाड्रा स्वागत किया। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा के स्वागत में लिए एयरपोर्ट पर 20 टन गुलाब के फूल सड़क पर बिछाए गए थे। साथ ही उनके ऊपर भी फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया गया।