Mamta banerjee, Narendra modi
File Pic

Loading

नई दिल्ली. आज एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने BJP और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ हमला बोला है।  आज ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का संगीन आरोप भी लगाया और पीएम केयर फंड, राफेल डील, नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे होने का भी दावा किया है।  

इस बाबत आज ममता ने अपने जोश-खरोश भरे अंदाज में कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी इन भ्रष्टाचार के मुद्दों पर नहीं बोल सकते हैं।  ममता ने आज यह भी कहा कि केंद्र सरकार हिंसा प्रभावित मणिपुर में अत्याचार में शामिल लोगों के खिलाफ कोई भी ख़ास कार्रवाई नहीं कर रही है। 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी  ने अपने अंदाज में PM मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, “वह (PM मोदी ) बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं। वह चाहते हैं कि आम लोगों को और भी परेशानी हो। आप भ्रष्टाचार के मुद्दे नहीं उठा सकते क्योंकि आप PM केयर्स फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे हुए हैं। आप लोगों को कभी-कभी मूर्ख बना सकते हैं लेकिन हर समय नहीं। आप अपने ही लोगों के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं करते जो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, पहलवानों पर अत्याचार, मणिपुर में अत्याचार के मामलों में शामिल हैं। राज्य में 16-17 से अधिक लोग मारे गए

जानकारी  दें कि, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि,”पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में टीएमसी ने कैसा खूनी खेल खेला। ये देश ने देखा है। वे यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी करते हैं कि कोई भी BJP उम्मीदवार नामांकन दाखिल न कर सके।  वे न केवल BJP कार्यकर्ताओं को बल्कि मतदाताओं को भी धमकाते हैं। बूथ कैप्चरिंग के लिए ठेके दिए जाते हैं। यह राज्य में राजनीति करने का उनका अपना तरीका है। ” PM मोदी के इसी वक्तव्य पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है।