Many people of Congress are in touch with us, but we do not want to take their garbage: CM Arvind Kejriwal
File

    अमृतसर: पंजाब चुनाव (Punjab Elections) से पहले राज्य में राजनीतिक बयानबाज़ी तेज़ होती जा रही है। दिल्ली (Delhi) के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) लगातार पंजाब इलेक्शन में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) का पूरा ज़ोर लगा देने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। केजीवाल की चुनाव जीतने को लेकर सरकार की प्लानिंग की बड़ी घोषणाओं के बाद मंगलवार को केजरीवाल ने बड़ा खुलासा किया है। केजरीवाल ने कहा है कि, कांग्रेस (Congress) के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है, पर हम उनका कचरा नहीं लेना चाहते। 

    एएनआई के अनुसार, आप लीडर अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के अमृतसर में कहा, ‘कांग्रेस के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है, पर हम उनका कचरा नहीं लेना चाहते। कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद हमारे संपर्क में हैं जो आना चाहते हैं।’

    गौरतलब है कि, पंजाब में कांग्रेस की पकड़ काफी मज़बूत रही है। चुनाव से पहले कांग्रेस लगातार अपने वोट बैंक पर नज़र बनाए हुए हैं। पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी लोगों को राज्य सरकार की सहायता और कांग्रेस द्वारा आनेवाले दिनों में किए जानेवाले कामों को गिना रहे हैं तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी पंजाब में अपनी पकड़ को मज़बूत करने में जुट चुकी है। 

    सीएम अरविंद केजरीवाल इससे पहले पंजाब में फ्री मेडिकल सेवा, बिजली और महिलाओं के लिए हर महीने पैसों को देने जैसे चुनावी वादे कर चुके हैं। इसी के साथ कल केजरीवाल ने लोगों से कहा था कि, वे किसी भी ‘नकली केजरीवाल’ पर भरोसा न करें।