Madhya Pradesh: In a love affair, the girl's family set lover ablaze, four arrested after he dies
Representational Pic

    कोलकाता: दक्षिणी कोलकाता (Kolkata) के तारातोल्ला इलाके में शनिवार को एक गोदाम में भयानक आग (Fire) लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, दमकल (Fire Brigade) के 20 वाहनों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है। आग का पता सुबह करीब 10 बजे चला था। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि, इस घटना में किसी के हताहत होने या गोदाम में किसी के फंसे होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि, आग बुझाने के बाद ही आग लगने के पीछे की वजह का पता चल पाएगा।

    वहीं महाराष्ट्र के पालघर इलाके में भी शनिवार को एक इंडस्ट्रियल एरिया की रसायन और पेंट बनाने वाली एक फैक्टरी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ ने बताया कि, बोइसर के तारापुर एमआईडीसी में स्थित इस फैक्टरी में देर रात करीब दो बजे लगी आग में कोई हताहत नहीं हुआ।

    एक अधिकारी ने बताया कि, “यह भीषण आग थी और दूर से ही लपटें नजर आ रहीं थीं। इसके चलते, पेंट भरे कई ड्रमों में विस्फोट हो गया जिससे भयंकर आवाजें सुनी गईं। गणेश चतुर्थी के मौके पर शुक्रवार को छुट्टी होने की वजह से, परिसर में जब विस्फोट हुआ उस वक्त केवल दो सुरक्षाकर्मी मौजूद थे।”

    (भाषा इनपुट्स के साथ)