राहुल गांधी की टिप्पणी पर मंत्री नन्दी का पलटवार, कही ये बड़ी बात

    Loading

    लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के खिलाफ दिए गए बयान और गोरखनाथ मठ का अपमान किए जाने पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ( Minister Nand Gopal Gupta Nandi) ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। अपने ट्वीट में मंत्री नन्दी ने लिखा है कि राहुल गांधी की स्तरहीन टिप्पणी उनके मानसिक दिवालियेपन और भारत जोड़ो यात्रा की विफलता की बौखलाहट दर्शाती है। इसी अपरिपक्वता और खालीपन के कारण राहुल गांधी को पप्पू की ख्याति मिली है।

    अपने बयान में राहुल गांधी ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धार्मिक नेता नहीं हैं। उन्होंने गोरखनाथ मठ का अपमान किया है। वहीं बीजेपी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी अधर्म में लिप्त है। राहुल गांधी के इस बयान का जवाब देते हुए मंत्री नन्दी ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि राहुल गांधी की स्तरहीन टिप्पणी उनके मानसिक दिवालियेपन और यात्रा की विफलता की बौखलाहट दर्शाती है! इसी अपरिपक्वता और खालीपन के कारण उन्हें पप्पू की ख्याति मिली है! 

    इस तरह के बयान वोटों के लालच से प्रेरित 

    पहले स्वामी प्रसाद मौर्य की श्रीरामचरित मानस पर टिप्पणी, फिर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव द्वारा उनका समर्थन और प्रमोशन और अब राहुल गांधी का बयान मुद्दा विहीन विपक्ष की सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है। इस तरह के बयान तुष्टिकरण और वोटों के लालच से प्रेरित हैं! 

    किसी के बहकावे में नहीं आएगी उत्तर प्रदेश की जनता

    मंत्री नन्दी ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 80 में 73 सीट, 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई सीटों ( 325 ) पर जीत, 2019 लोकसभा चुनाव में 353 सीटों पर प्रचंड विजय और 2022 विधानसभा चुनाव 41.3 प्रतिशत वोटों के साथ 1 लाख से ज्यादा बूथ जीतकर भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास रचा है! देश और उत्तर प्रदेश की जनता ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास को धरातल पर साकार होते हुए देखा है और वह किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है!