(Photo Credits-ANI Twitter)
(Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बुधवार को कैबिनेट का (Modi Cabinet Expansion) विस्तार कर दिया है। जहां कई सांसदों की मंत्रिमंडल से छुट्टी हो गई है। जबकि कई नए चेहरों को मौका मिला है। आज कई मंत्रियों ने अपने विभाग का कार्यभार भी संभाला है। इसी बीच अब बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार शपथ लेने वाले सभी मंत्रियों को 15 अगस्त तक राजधानी नहीं छोड़ने का निर्देश दिया गया है। 

    ज्ञात हो कि मोदी कैबिनेट में फेरबदल के बाद जिन सांसदों को मंत्री बनाया है उन्हें दिल्ली न छोड़ने के निर्देश सहित कोरोना के चलते जश्न न मनाने के लिए कहा गया है। हालांकि इसे लेकर किसी तरह का कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। यह खबरें सूत्रों के हवाले से सामने आ रही हैं। 

    दूसरी तरफ खबरें यह भी हैं कि आलाकमान ने सभी मंत्रियों से कहा है कि वह दिल्ली रहकर अपने-अपने मंत्रालय का काम समझें और आगे की योजना को लेकर रणनीति बनाएं। इसके साथ ही आज सभी मंत्रियों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की है।मोदी मंत्रिमंडल में बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवसेना और कांग्रेस से भाजपा में आए नारायण राणे सहित कुल 36 नए चेहरों को जगह मिली है।