Maharashtra, News, Maharashtra Police, Mumbai Crime, Crime News
डीसीपी जयंत बजबाले, फोट- ANI

Loading

मुंबई: दिल्ली का श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस जैसा ही मुबंई में  एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मीरा रोड इलाके में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों के कुकर में उबाल दिया। सूचना पर पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा। पुलिस ने मौके से शव के टुकड़े भी बरामद किए हैं। फोरेंसिक टीम की मदद से फ्लैट से अन्य सबूत भी इकट्ठा किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है। मृतका के पार्टनर को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

पहले गला रेट कर हत्या फिर शव के टुकड़े-टुकड़े
मामला मुंबई के मीरा रोड(Mira Road) इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी (Akashganga Society) का है। उसके दोस्त ने उसकी  निर्मम हत्या कर शव को टुकड़े- टुकड़े कर दिया। इतना ही नहीं हत्यारे ने सबूत मिटानेके लिए शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। पनी एक गलती की वजह से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मौके से महिला के शव के कई टुकड़े बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि वह सोसाइटी में अपने एक दोस्त के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और बाद में उसके शव के कई टुकड़े किए गए।    

शव के टुकड़ों को कुकर में उबाला
डीसीपी जयंत बजबाले ने कहा कि मृतका की पहचान 32 साल की सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। वह अपने 56 वर्षीय दोस्त मनोज साहनी के साथ आकाशगंगा सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में पिछले तीन साल से रह रही थी। उन्होंने कहा कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट से दुर्गंध आने पर आस-पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोसाइटी की सातवीं मंजिला से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटा गया। बदबू ना फैले, इसलिए आरोपी ने शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। हालांकि इसके बावजूद पड़ोसी अजीब से दुर्गंध से परेशान हो गए तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की।