Marathi TV actors wife arrested for cheating in Thane by police in a cheating case of Rs 3.75 lakh
Representational Photo

    मुंबई: पुलिस (Police) ने यहां के सायन कोडीवाला क्षेत्र में मादक पदार्थ तस्करी (Drugs Smuggling) के आरोप में 53 वर्षीय एक महिला (Woman) को गिरफ्तार (Arrest) किया है जिसके पास से 21.70 करोड़ रुपये मूल्य की 7.2 किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

    इस संबंध में एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मुंबई पुलिस के मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ (एएनसी) ने मंगलवार रात मानखुड निवासी अमीना हमजा उर्फ लाली को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने कहा कि बरामद हुई हेरोइन मुंबई में अन्य मादक पदार्थ तस्करों और लाली के ग्राहकों को दी जानी थी।

    उन्होंने कहा कि एएनसी ने लाली के सहयोगियों का पता लगाने के लिए अभियान शुरू किया है। लाली को एएनसी की वर्ली और घाटकोपर इकाइयों ने 2015 और 2018 में भी मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

    पुलिस उपायुक्त (एएनसी) दत्ता नलवाडे ने कहा, ‘‘एएनसी की घाटकोपर इकाई के अधिकारियों ने इस विशेष सूचना पर कार्रवाई की कि लाली भारी मात्रा में हेरोइन की तस्करी कर रही है, जिसके बाद सायन कोलीवाडा में जाल बिछाया गया और उसे गिरफ्तार कर मादक पदार्थ बरामद किया गया।”

    उन्होंने कहा कि लाली के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 8 (सी) और 21 (सी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने राजस्थान के नौगामा गांव के दो तस्करों से मादक पदार्थ प्राप्त किया था।