नरोत्तम मिश्रा का ममता बैनर्जी पर निशाना, कहा- यह सब फूटे बल्ब की झालर, नहीं करेंगे रौशनी

भोपाल: भाजपा (BJP) के नेता और मध्यप्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने टीएमसी प्रमुख ममता बैनर्जी पर हमाल बोला है. उन्होंने कहा, “ये फूटे बल्ब की झालर है, ये रोशनी नहीं कर सकते। पश्चिम बंगाल में वे पहले भी आ चुके हैं। इनसे पश्चिम बंगाल का भला नहीं होगा। बंगाल का भला काम से होगा जो वो करती नहीं हैं।”

दरअसल, मुख्यमंत्री बैनर्जी ने भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षी दलों को साथ लाने और एक साथ लड़ाई लड़ने का प्रयास शुरू कर दिया है। इसी क्रम में ममता ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार, डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन, जीएमएम प्रमुख हेमंत सोरेन समेत तमाम विपक्षी दलों को कोलकाता बैठक के लिए बुलाया है।  

विपक्षी दलों की सरकार गिरा रही भाजपा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने आज प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर भाजपा पर पश्चिम बंगाल की सरकार को गिराने का आरोप लगाया है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता ने नवाब मालिक ने कहा, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने रविवार को पवार से बात की और इस मुद्दे पर विचार-विमर्श किया। मलिक ने कहा कि दिल्ली में विपक्षी दलों के नेता इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘जरूरत पड़ी तो शरद पवार खुद कोलकाता जाएंगे।”

बैठक में बुलाया जाएगा तो चर्चा करेंगे

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा, “बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जो मुझे अख़बारों के माध्यम से बैठक में बुलाने की बात कही है। इस विषय पर हम निश्चित रुप से विचार करेंगे। अगर हमें बैठक में बुलाया जाएगा तो हम जरूर इसपर चर्चा करेंगे।”