National level shooter Namanveer Singh Brar found dead in his Mohali house
Photo:Twitter

    नई दिल्ली: मोहाली (Mohali) ने एक नेशनल लेवल शूटर (National Level Shooter) की उसके ही घर में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। नेशनल लेवल के शूटर नमनवीर सिंह बरार (Namanveer Singh Brar) सेक्टर 71 स्थित उनके घर में मृत पाए गए जिसके बाद पुलिस को शक है कि, यह सुसाइड (Suicide) या एक्सीडेंटल डेथ हो सकता, अब पुलिस आगे की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, नमनवीर का पोस्टमार्टम फेस-4 स्थित सिविल अस्पताल में किया गया।

    इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नमनवीर का परिवार 2009 में फरीदकोट से मोहाली शिफ्ट हुआ था। नमनवीर पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्र थे और उन्होंने साल 2015 में दक्षिण कोरिया के ग्वांगझू में हुए वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स में हुए डबल ट्रैप टीम इवेंट के दौरान अंकुर मित्तल और असगर हुसैनी खान के साथ मिलकर कांस्य पदक जीता था। इसके बाद उन्होंने इसी साल ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप में एक बार फिर से कांस्य पदक जीता था। 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, नमनवीर पटियाला में मोती बाग शूटिंग रेंज में अक्सर प्रैक्टिस करते थे। इस साल मार्च में नमनवीर ने आईएसएसएफ दिल्ली वर्ल्ड कप में मिनिमम क्वॉलीफिकेश्न स्कोर कैटेगरी में हिस्सा लिया था जिसमें उन्होंने चौथा स्थान हासिल किया था। वह स्पॉट्स को लेकर काफी पैशनेट थे।