क्रूज पर रेव पार्टी: सैनिटरी पैड में ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं मुनमुन, वायरल हो रहा Video

    Loading

    मुंबई. ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एनसीबी (NCB) हिरासत ख़त्म हो चुकी है, जिसके बाद आर्यन को न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया है। बता दें कि ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर ड्रग्स की जब्ती के केस में अर्यान खान (Aryan Khan) के साथ ही मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) भी गिरफ्तार हुई थीं। इस बीच सोशल मीडिया पर क्रूज से पकड़ी गई आरोपी मुनमुन धमीचा ने सैनिटरी पैड्स में छुपा रखे ड्रग्स पिल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

    एनसीबी ने शेयर किया वीडियो!

    दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर NCB ने बताया है कि यह मुनमुन के कमरे से सीजरिंग का वीडियो है और इसे क्रूज पर सर्चिंग के दौरान बनाया गया था। 28 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सैनिटरी पैड्स के अंदर एक कागज की पुड़िया में ड्रग पिल छिपाई गई थी। 

    कौन हैं मुनमुन धमेचा?

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन एक मॉडल हैं और बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। मुनमुन मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं, लेकिन बीते लंबे वक्त से दिल्ली में रह रही हैं। वहीं अब मध्य प्रदेश में न वो खुद रहती हैं और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य। वहीं जो इंस्टाग्राम अकाउंट मुनमुन का बताया जा रहा है उस पर उनकी पार्टी करते हुए कई फोटोज मौजूद हैं। इसके साथ ही कुछ तस्वीरों में सेलेब्स भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि मुनमुन अभी न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Monarch Dhamecha (@munmundhamecha)