nawab
File Photo

     मुंबई: मुंबई (Mumbai) क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर बड़े आरोप लगाने वाले एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने  बुधवार को कहा कि, मुंबई के एक मशहूर होटल में कई राज़ छुपे हैं।

    नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा, “शुभ दीपावली। आप सभी की दिवाली मंगलमय हो। होटल ललित मे छुपे है कई राज़…मिलते हैं रविवार को।” एक रिपोर्ट के अनुसार, नवाब मलिक ने अपने ट्वीट के ज़रिए संकेत दिए हैं कि, वे रविवार को कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं।

    बता दें कि, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक क्रूज़ ड्रग्स केस के मामले को लेकर पहले एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार बड़े आरोप लगा रहे हैं। हालांकि वानखेड़े मलिक के तमाम आरोपों को झूठा बताते रहे हैं। इसी कड़ी में नवाब मलिक ने हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी आरोप लगाए थे।

    मलिक ने फडणवीस पर आरोप लगाया है कि, कुछ ड्रग पैडलर के बीजेपी (BJP) नेता के साथ संबंध हैं। मलिक के आरोप पर फडणवीस ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड (Underworld) से संबंध हैं और वे इसके सबूत भी दे सकते हैं। फडणवीस ने दिवाली के बाद इस मामले में खुलासा करने की बात कही है जिसके जवाब में मलिक ने कहा है कि, अगर सबूत हैं तो रुकने की क्या ज़रूरत है?