ndtv
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. मीडिया जगत की बड़ी खबर के अनुसार, NDTV के संस्थापक प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने RRPR होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड से इस्तीफा दे दिया है। वहीं अब संजय पुगलिया, सुदीप्ता भट्टाचार्य, सेंथिल सिनेया चेंगलवार्यन को तत्काल प्रभाव से आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के बोर्ड में डायरेक्टर नियुक्त किया गया है।

    गौरतलब है कि, NDTV के संस्थापक प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय ने प्रवर्तक समूह की इकाई RRPR होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया है। अडाणी समूह अब इस समाचार चैनल कंपनी के अधिग्रहण के करीब है।  

    बता दें कि अडाणी समूह ने RRPR का अधिग्रहण किया था। RRPR की NDTV में 29.18% हिस्सेदारी है।  हालांकि, रॉय दंपति के पास प्रवर्तक के रूप में एनडीटीवी में अब भी 32.26% की हिस्सेदारी है और उन्होंने समाचार चैनल के निदेशक मंडल से इस्तीफा नहीं दिया है।  जानकारी दें कि, प्रणय रॉय एनडीटीवी के चेयरपर्सन तथा राधिका रॉय कार्यकारी निदेशक हैं।  

    मामले  पर NDTVने कहा कि आरआरपीआर होल्डिंग के निदेशक मंडल ने सुदिप्त भट्टाचार्य, संजय पुगलिया और सेंतिल चेंगलवारायण की बोर्ड में तत्काल प्रभाव से नियुक्ति को मंजूरी दे दी है।