NIA
File Photo

Loading

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से मिल रही बड़ी खबर  के अनुसार यहां फिलहाल NIA की कार्रवाई जारी है। दरअसल एक बार फिर NIA फिर अपनी छापेमारी कर रही है। लेकिन इस इस बार ये छापेमारी पुलवामा में हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार NIA ने आतंकवाद से जुड़े 2 मामलों के सिलसिले में आज जम्मू-कश्मीर के 7 जिलों, श्रीनगर, पुलवामा, अवंतीपोरा, अनंतनाग, शोपियां, पुंछ और कुपवाड़ा में 15 स्थानों पर तलाशी ले रही है।

मामले पर मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने आतंकवाद से जुड़े विभिन्न मामलों में आज यानी 20 मई शनिवार सुबह जम्मू कश्मीर के 15 जगहों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

उन्होंने यह भी बताया कि गुस्सू, राजपोरा, अवंतीपोरा और त्राल में एनआईए की छापेमारी जारी है।अधिकारियों के मुताबिक, NIA के अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के कर्मी भी छापेमारी अभियान में शामिल हैं।

जानकारी दें कि इस समय जम्मू-कश्मीर में G-20 की बैठक आयोजित होने वाली है। लेकिन अब इस बैठक में चीन शामिल नहीं होगा। चीन की ओर से शुक्रवार को कहा गया है कि वह अगले सप्ताह श्रीनगर में प्रस्तावित जी-20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक में शामिल नहीं होगा। इअसा करके वह कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन करेगा। गौरतलब है कि। भारत आगामी 22 से 24 मई तक श्रीनगर में तीसरी जी-20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की मेजबानी करेगा।