One person climbed a tree to not get the vaccine, while the other made the workers run hard for not taking corona vaccine, watch Viral Video

    Loading

    नई दिल्ली: देश (India) में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरनाक अटैक जारी है। रोज़ाना कोरोना के लाखों मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं कोविड से होने वाली मौतें (Covid Deaths) के आंकड़े भी डरा रहे हैं। ऐसे में कोरोना से देशभर में लगातार जंग जारी है। लोगों से लगातार मास्क पहनने, एहतियात करने और कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने की अपील की जा रही है। यूपी (Uttar Pradesh) से हैरान कर देने वाले दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं। इन घटनाओं का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वायरल (Viral) हो रहा है। 

    पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स ने वैक्सीन लगाने आए सरकारी कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा का थका दिया और कड़ी मशक्कत के बाद ही वह वैक्सीन लेने के लिए राज़ी हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक नाविक कोविड वैक्सीन की डोज़ नहीं लगाने की जिद करता हुआ दिखाई दिया।

    एएनआई के अनुसार, इस दौरान व्यक्ति ने वैक्सीन लगाने आई टीम के एक सदस्य के साथ हाथापाई भी की। वीडियो उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है और वीडियो में ज़िद करते दिखाई दे रहा शख्स एक नाविक बताया जा रहा है जो कोविड वैक्सीन की डोज़ नहीं लगाने की जिद करता हुआ देखा जा सकता है। हालांकि व्यक्ति बाद में वैक्सीन लगाने के लिए तैयार हो गया।

    एएनआई के अनुसार, सामने आया दूसरा वीडियो भी उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है। एक व्यक्ति कोविड वैक्सीन की डोज़ नहीं लेने की जिद कर पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद प्रशासन के लोगों ने व्यक्ति को पेड़ से नीचे उतारकर उसे कोविड वैक्सीन की डोज़ लगाई गई।