nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग घायल हैं उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में मुख्यमंत्री ने मुआवजे का आदेश दिया है। जानकारी के अनुसार एक वैन के एक बड़े ट्रक से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

    मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin)ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक-एक लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद, स्टालिन ने एमएसएमई मंत्री मो अनबरासन को घटना स्थल पर जाने और सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए नियुक्त किया।

    मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज का आदेश दिया और हादसे में मारे गए चार लोगों में से प्रत्येक के परिवारों को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आदेश दिया। स्टालिन ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना और सहानुभूति व्यक्त की।  

    दुर्घटना यात्रियों के तिरुवन्नामलाई से चेन्नई लौटने के दौरान सात दिसंबर को चेंगलपेट जिले में हुई। घायल हुए चार लोगों का चेंगलपेट सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये सभी यहां के उपनगर पोझीचलूर के रहने वाले हैं। अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।