flight
File Photo

    Loading

    नयी दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) की बौखलाहट एक बार फिर दुनिया के सामने बेपर्दा हो गयी है। जी हाँ श्रीनगर (Shrinagar) से शारजाह के बीच शुरू हुई फ्लाइट को लेकर अब पाकिस्तान बुरी तरह से भड़क गया है। इतना ही नहीं इसके बाद उसने अपने एयरस्पेस से इस फ्लाइट के उड़ान भरने पर भी रोक लगा दी है। 

    दरअसल ख़बरों के अनुसार पाकिस्तान ने बीते मंगलवार को श्रीनगर से शारजाह जा रही फ्लाइट को अपना एयरस्पेस का इस्तेमाल करने से पूरी तरह से रोक दिया है, जिसके बाद फ्लाइट को घूमकर फिलहाल से शारजाह जाना पड़ा। ये भी माना जा रहा है कि कश्मीर से उक्त फ्लाइट होने की वजह से पाकिस्तान अब बुरी तरह से भड़का हुआ है। 

    गौरतलब है कि उसने इससे पहले भी कश्मीर से उड़ने वाली अंतर्राष्ट्रीय उड़ान को अपना एयरस्पेस इस्तेमाल करने से रोक लगा दी थी। पता हो कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते 23 अक्टूबर को श्रीनगर-शारजाह फ्लाइट को अपने जम्मू-कश्मीर प्रवास के दौरान हरी झंडी दिखाई थी। उधर पाकिस्तान मीडिया में ऐसा दावा हो रहा है कि भारत की तरफ से पाकिस्तानी एयरस्पेस में प्रवेश करने की इजाजत भी उन लोगों से नहीं ली गई थी।