Top 10 Terrorists List : Jammu and Kashmir Police released the list of top 10 terrorists
Representative Picture

    नई दिल्ली: दिल्ली में आतंक की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया गया है। बताना चाहते हैं कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने एक पाकिस्तानी आतंकी (Pakistani Terrorist Arrested) को गिरफ्तार किया है। खबर है कि ये आतंकी दिल्ली को दहलाने की फिराक में थे। आतंकी के पास से एक एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है। 

    ज्ञात हो कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने इस आतंकी को भारत पर हमले के लिए ट्रेनिंग दी थी। गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार सोमवार रात 9.20 बजे मोहम्मद अशरफ उर्फ अली नाम के एक पाकिस्तानी शख्स को दिल्ली के लक्ष्मी नगर से स्पेशल सेल ने दबोचा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से एक आतंकी को पकड़ा है, जो पाकिस्तान का नागरिक है। वह फर्जी आईडी के साथ रह रहा था। उसके पास से एक AK-47 राइफल सहित अन्य कई हथियार जब्त़ किए गए हैं।

    पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार-

    वहीं कहा जा रहा है कि गिरफ्तार मोहम्मद अशरफ पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के नरोवल जिले का रहने वाला है। वह यहां भारतीय नागरिक बनकर रह रहा था। भारतीय आईडी बनाने के लिए उसने फर्जी डाक्यूमेंट्स का इस्तेमाल किया है। ये आतंकी दिल्ली में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने वाला था।