Photo Credit tiwtter-ANI
Photo Credit tiwtter-ANI

    Loading

    तमिलनाडु: तमिलनाडु के मुख्य विपक्षी दल अन्नाद्रमुक ने आज इडापड्डी के पलानीस्वामी (EPS) को अपना अंतरिम महासचिव निर्वाचित किया है। उन्हें उन्हें संगठन चलाने के लिए अधिकृत किया गया है। इसके पहले यहां हुई कार्यकारी समिति और आम परिषद की बैठक में अन्नाद्रमुक ने समन्वयक और संयुक्त समन्वयक पद को समाप्त करने संबंधी प्रस्ताव पारित किया गया।

    आपको बता दें कि, ये दोनों पद ओ पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी के पास थे। पार्टी की बैठक में औपचारिक रूप से महासचिव का चुनाव करने के लिए संगठनात्मक चुनाव चार महीनों में कराने का संकल्प जताया गया। इसमें कई नियमों में भी संशोधन किए गए जिनमें पार्टी के शीर्ष पद महासचिव का चुनाव लड़ने के लिए कुछ नए नियम और पूर्व अनुमतियां शामिल हैं।

    बैठक में कुल मिलाकर 16 प्रस्ताव अंगीकार किए गए । पन्नीरसेल्वम पार्टी के कोषाध्यक्ष हैं लेकिन पूर्व मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ट नेता सी विजयभास्कर ने पार्टी के वित्त से जुड़े ब्योरे पेश किए, जिनसे संकेत मिलते हैं कि पन्नीरसेल्वम को जल्द ही पदमुक्त किया जा सकता है। एडप्पादी के. पलानीस्वामी को वनगरम में पार्टी की जनरल काउंसिल बैठक में AIADMK का अंतरिम महासचिव चुना गया है।(एजेंसी)