राहुल गांधी (Photo Credits-ANI Twitter)
राहुल गांधी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: संसद के मानसून सत्र (Parliament Monsoon Session) में जमकर हंगामा हो रहा है। कांग्रेस (Congress) सहित पूरा विपक्ष पेगासस (Pegasus Spyware Row), कृषि कानूनों (Farm Bills 2020) सहित कई मुद्दों को लेकर हमलावर है। इन सब के बीच राज्यसभा (Rajya Sabha) की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित हो गई है। इसी बीच लोकसभा (Lok Sabha) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि जासूसी कांड, महंगाई और किसानों के मुद्दे पर हम किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे।

    ज्ञात हो कि लोकसभा में प्रश्नकाल में हंगामा हो रहा है। इसी दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जासूसी कांड, महंगाई और किसानों के मुद्दे पर किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे। पेगासस मसले को लेकर 10 पार्टियों की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। हालांकि विपक्ष के बीच अलग-अलग मसलों को लेकर राय अलग है। 

    राहुल गांधी की प्रतिकिया-

    वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों द्वारा सदन में पेगासस मामले पर चर्चा की मांग पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने सदन में चर्चा के लिए तीन विषय (कोविड, किसानों का आंदोलन, बढ़ती महंगाई) तय किए थे। पहले इन तीन विषयों को पूरा होने दीजिए।