Pegasus Case Updates : Uproar over Pegasus in India, Shiv Sena leader Sanjay Raut said - PM Modi should at least listen now
(Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: देश में पेगासस (Pegasus) जासूसी मामला को लेकर इस समय बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस (Congress) समेत कई विपक्षी दलों (Opposition Parties) के सदस्यों का संसद में हंगामा जारी है और पेगासस पर चर्चा की मांग उठ रही है। ऐसे में शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पेगासस मुद्दे पर जांच की बात का हवाला देते हुए कहा है कि, अगर वह कह रहे हैं कि ‘पेगासस’ मुद्दे की जांच होनी चाहिए, तो उन्होंने वही बोला है जो विपक्ष कह रहा है। मोदी जी को कम से कम अब सुन लेना चाहिए।

    एएनआई ने बताया है कि, संजय राउत ने अपने बयान में कहा, “मैं नीतीश कुमार का आभारी हूं। वह हमेशा एक आदर्श नेता रहे हैं। आज वह सरकार के साथ है लेकिन उसकी आत्मा हमारे साथ है, मुझे पता है। अगर वह कह रहे हैं कि ‘पेगासस’ मुद्दे की जांच होनी चाहिए, तो उन्होंने वही बोला है जो विपक्ष कह रहा है। मोदी जी को कम से कम अब सुन लेना चाहिए।”

    बता दें कि, पेगासस मामले को लेकर लगातार विपक्ष आक्रामक रूख अपने हुए है। इस मुद्दे पर लगातार बयानबाजी हो रही है और विपक्षी दल सरकार से सदन में इस मुद्दे पर चर्चा और जांच की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष इस मसले पर हमलावर है। हालांकि केंद्र सरकार ने विपक्ष के सभी आरोपों को खारिज किया है।

    उल्लेखनीय है कि इससे पहले कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि, विश्व के कई देश पेगासस जासूसी मामले को लेकर चिंतित है और जांच की बात कर रहे हैं लेकिन भारत सरकार विश्व की इकलौती ऐसी सरकार है जिसे पेगासस जासूसी पर कोई फिक्र नहीं है।