मल्लिकार्जुन खड़गे (Photo Credits-ANI Twitter)
मल्लिकार्जुन खड़गे (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पेगासस जासूसी मामले (Pegasus Spyware Row) को लेकर कांग्रेस (Congress) सहित पूरा विपक्ष लगातार हमलावर है। इस मामले को लेकर लोकसभा (Lok Sabha) और राज्यसभा (Rajya Sabha) की कार्यवाही भी कई बार स्थगित करनी पड़ी है। इसी बीच कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पेगासस केस को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को घेरा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इसकी जांच क्यों नहीं कर रही है।

    कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम चाहते हैं कि सदन चले और वहां पेगासस मामले पर चर्चा हो। पेगासस मामले की जांच कई देशों में हो रही हैं तो भाजपा इसकी जांच अपने देश में क्यों नहीं कर रही है? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को इसकी जांच करवानी चाहिए।

    मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रतिक्रिया-

    वहीं इससे पहले पेगासस मामले को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि आईटी एक्ट के अनुसर सर्विलांस के लिए अनुमति की जरूरत पड़ती है। बावजूद इसके जजों, आर्मी अफसरों, विपक्ष के नेताओं और पत्रकारों की जासूसी हुई है। भारत में तानाशाही जैसे हालात हैं। इस मामले को लेकर केंद्र सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए।