Delhi Girl Dragged Case
Pic : Ani

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) में सुल्तानपुरी (Sultanpuri) इलाके में हुई खौफनाक घटना के बाद अब लोगों का गुस्सा फुट-फुटकर सामने आ रहा है। जहां एक तरफ दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने कथित तौर पर सड़क दुर्घटना में मारी गई युवती के संबंध में पुलिस से कई अहम सवाल पूछे हैं। तो वहीं अब सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर उमड़ी भीड़ विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

    दरअसल, नए साल के पहले ही दिन की सुबह एक लड़की को कार से घसीटने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस खौफनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है। जिसमें बाद वीडियो में लड़की बलेनो कार के पहले पहिए में फंसी नजर आ रही है। कार चालक भी उसे सड़क पर ले जाता दिख रहा है। 

    वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने एफआईआर में गैर इरादतन हत्या की धारा भी जोड़ दी है। गौरतलब है कि मृतिका के मां का बयान सामने आने के बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस से यह स्पष्ट करने को कहा है कि क्या युवती का यौन उत्पीड़न किया गया था और क्या आरोपियों की कोई अपराधिक पृष्ठभूमि है? लोग सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए। 

    दरअसल, मृतिका की मां का कहना है कि जब वह घर से निकली थी तो उसने काफी कपड़े पहने थे, लेकिन घटना के बाद उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था, यह कैसा हादसा था? हालांकि, अब इसी मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।