Photo goes viral on Valentine's Day, see 'Relationship on railway track'

    Loading

    नई दिल्ली: 14 फरवरी को दुनिया भर में वैलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाया जाता है। इससे पहले पूरे हफ्ते को वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) के तौर पर मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों (Couples) की ख़ास तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहतीं है, लेकिन वैलंटाइन डे से से पहले सोशल मीडिया एक फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है।

    इस फोटो में एक शख्स महिला के साथ रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी (Cargo Train) के नीचे छिपकर पटरी (Railway Track) पर बैठा नजर आ रहा है। हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो (Photo) कहां कि है। नवभारत मीडिया भी इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है।

    सोशल मीडिया यूज़र्स इस फोटो को देख मजेदार कमेंट्स दे रहे हैं। लोग इस फोटो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करनेवाले लोगों में आईएफएस ऑफिसर सुसांत नंदा (IPS Officer Susanta Nanda) भी शामिल हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने साथ में मजेदार कैप्शन भी दिया है और ट्विट्टर पर लिखा है, ‘ऑनलाइन डेटिंग’।

    एक फोटो पर कमेंट करनेवाले एक यूज़र ने लिखा है, ‘रिलेशनशिप ऑन ट्रैक’ तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा है, ‘यह ऑनलाइन डेटिंग खतरनाक साबित हो सकता है।’

    वैसे अक्सर देखा जाता है कि प्रेमी कपल प्राइवेसी ढूंढते हैं लेकिन इस तस्वीर को देख आप सोच सकते हैं कि ऐसी प्राइवसी खतरनाक भी साबित हो सकती है।