PM Modi
File Photo

Loading

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार (1 मार्च) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आरामबाग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने संदेशखाली मुद्दे पर राज्य में सत्ताधीश तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि TMC ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है।  

संदेशखाली मामले को लेकर उठाए सवाल 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज बंगाल की जनता यहां की मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है कि क्या कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी ज्यादा अहम हो गया है? मुझे सबसे ज्यादा हैरानी INDI गठबंधन के बाकी नेताओं को देखकर होती है। INDI गठबंधन के बड़े-बड़े नेता संदेशखाली पर आँख, कान, मुँह सब बंद करके बैठे हैं।”

बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल 

प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना…यही एक काम बचा है, यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है। TMC ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है।”

लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा

 पीएम मोदी ने कहा, “मेरी गारंटी है…  मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है।  मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा।”