photo- ani
photo- ani

Loading

नई दिल्ली: भारतीय पहलवान बीजेपी सांसद और कुस्ती महासंघ के प्रमुख ब्रिज भूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर में प्रदर्शन कर रहे है। इस बीच, जेल में बंद आप नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है। अपने पत्र में सिसोदिया ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों का जिक्र किया है। उन्होंने अपने चिट्ठी में जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों का जिक्र किया है। 

मनीष सिसोदिया ने पत्र में कहा कि उन्हें अखबार से इस बारे में पता चला है और इसका आरोप बीजेपी के एक बाहुबली सांसद पर लगा है। बीजेपी ने, केंद्र सरकार ने और यहां तक कि पीएम मोदी ने इस मामले से मुंह मोड़ रखा है, मानों यह पाकिस्तान से आई है। 

आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार में मंत्री आतिशी ने ट्वीट कर मनीष सिसोदिया के जेल से लिखे गए पत्र की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए आतिशी ने लिखा, जेल से मनीष सिसोदिया जी लिखते हैं प्रधानमंत्री जी- आप अपने विरोधियों को जेल भेजिए, फाँसी पर लटका दीजिए। लेकिन भारत का गौरव बढ़ाने वाली बेटियों को न्याय दीजिए, वरना इस देश की कोई भी बेटी अपनी आवाज़ उठाने की हिम्मत नहीं करेगी। 

 

प्रधान मंत्री को लिखे पत्र में सिसोदिया ने कहा कि जब यही पहलवान भारत के लिए पदक जीतकर लाए थे तब पीएम मोदी इन्हीं महिला खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाते और वीडियो बनवाते नहीं थक रहे थे। यहां तक कि पदक जीतने के दौरान जब इन खिलाड़ियों को फोन किया जाता था तो भी उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जाता था। वीडियो में हस्ते खिलखिलाते पीएम इन्हीं को अपने परिवार का सदस्य कहते थे और आज एक महीने से ज्यादा हो चुका है और इनके मामले का संज्ञान तक नहीं लिया गया है।