narendra modi
File Photo

    नयी दिल्ली. आज यानी रविवार 26 सितंबर को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिये जनता से संवाद करेंगे। बता दें ये ‘मन की बात’ का 81वां संस्करण होगा. पता हो कि उनका यह कार्यक्रम ऐसे समय में हो रहा है, जबकि अमेरिका का वे अपना दौरा समाप्‍त कर आज ही वह स्‍वदेश पहुंचेंगे। अपने इस प्रवास के दौरान PM मोदी ने संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा के सत्र को संबोधित करने के साथ-साथ अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) और उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस (Kamla Harris) से भी महत्वपूर्ण द्विपक्षीय मुलाकात व विभिन्‍न विषयों पर भी चर्चा की।

    यहाँ सुनें LIVE

    आज PM मोदी अपने मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों से सुबह 11 बजे संवाद करेंगे। इसे आप कई प्‍लेटफॉर्म्‍स पर देख और सुन सकते है। PM मोदी के इस कार्यक्रम को आप ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन और नरेंद्र मोदी एप के साथ-साथ  https://pmonradio.nic.in/ पर भी सुना जा सकता है।

    बता दें कि आज प्रेषित होने वाले PM मोदी के इस संवाद में अंतरराष्‍ट्रीय महत्‍व के कई मुद्दों का जिक्र होने की भी एक प्रबल संभावना जताई जा रही है। ऐसा भी प्रतीत हो रहा है कि PM मोदी इस दौरान अपने अमेरिका दौरे की कुछ यादों को भी जनता के साथ आज शायद साझा कर सकते है, जहां उन्‍होंने अमेरिका के राष्‍ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्‍ट्रपति कमला हैरिस से द्विपक्षीय बैठकों के बाद क्‍वाड शिखर सम्‍मेलन में भी हिस्‍सा लिया और संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा के 76वें सत्र को भी अपने बेहतरीन भाषण से संबोधित किया।