पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: यूपी सहित पांच राज्यों (Assembly Election Results 2022) में से चार में जीत के बाद बीजेपी के हौसले बुलंद हैं। इसके साथ ही पार्टी नेताओं की तरफ से लगातार पीएम मोदी को क्रेडिट भी दिया गया है। इसी कड़ी में आज भाजपा संसदीय दल ( BJP Parliamentary Party Meeting) की बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) अंबेडकर सेंटर पहुंचें हैं।

    ज्ञात हो कि इस बैठक में शामिल होने के लिए पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली के अंबेडकर सेंटर पहुंच चुके हैं। इससे पहले दो सप्ताह पहले बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई थी। जिसमें पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर चर्चा हुई थी। जहां कांग्रेस पर हमला बोला गया था। 

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि इससे पहले हुई बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर फाइल्स फिल्म का जिक्र किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि फिल्म में जो दिखाया गया है उस सच्चाई को दबाने की कोशिश की गई। वैसे कुछ दिनों पहले ही पांच राज्यों यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के विधानसभा चुनाव के नतीजे आए हैं। जहां चार राज्यों में भाजपा ने जीत का परचम लहराया है। जबकि पंजाब में आप ने सभी दलों का सूपड़ा साफ कर दिया है।