PM Narendra Modi
ANI Photo

    नयी दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार यानी 22 अक्टूबर को सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे। जी हाँ ये जानकारी प्रधानमंत्री कार्यलय द्वारा दी गई। गौरतलब है कि PM नरेन्द्र मोदी का संबोधन फिलहाल ऐसे अहम वक्त पर हो रहा है, जब एक दिन पहले ही देश में कोरोना वैक्सीन की 100 करोड़ डोज का ऐतिहासिक आंकड़ा को भी अब पार कर लिया है।

    पता हो कि देश में अब तक कोरोना वैक्सीन की 1006234803 डोज दी जा चुकी । इनमें से करीब 71,09,80,686 लोगों को वैक्सीन की एक डोज लगी है। जबकि 29,53,02,676 लोग अब फुली वैक्सीनेटेड भी हो चुके हैं। गौरतलब है कि 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने के मौके पर PM मोदी गुरुवार को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल भी इस बाबत पहुंचे थे और स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साह वर्धन किया था।

    क्या त्योहारों पर कोरोना को लेकर आगाह करेंगे आज PM मोदी 

    वैसे भी फिलहाल आने वाले समय में देश में दिवाली और छठ जैसे त्योहार आने वाले है। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि आज अपने संबोधन में PM मोदी आगामी त्योहारों पर लोगों को कोरोना से जरुरी तौर पर आगाह कर सकते हैं। पता हो कि बीते दिनों में ब्रिटेन और रूस में फिर तेजी से कोरोना के मामले बढ़े हैं।