Shraddha Murder Case

    नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को दिल्ली में FSL कार्यालय के बाहर ले जा रही पुलिस वैन पर कुछ लोगों ने तलवार से हमला कर दिया। हमला करने वाले लोग खुद को हिंदू सेना के कार्यकर्ता होने का दावा कर रहे है। इस बीच, पुलिस ने वैन पर हमला करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

    डीसीपी रोहिणी गुरइकबाल सिंह ने मीडिया चैनल एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि, हमलावरों को हिरासत में लिया है। पूछताछ चल रही है और इसके पीछे कौन है पता कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जिस संगठन का नाम ये ले रहे हैं, उसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है।

    जानकारी  के अनुसार, पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद एफएसएल टीम आफताब को लेकर बाहर निकली थी। तभी कुछ लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। इस वक्त हमलावरों के हाथों में तलवारें भी थी और यह आरोपी आफताब को मारने की बात कह रहे थे। उसी वक्त एक पुलिसकर्मी वैन से बाहर आया और इन लोगों पर बंदूक तान दी। वहीं, मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस वैन पर पथरबाजी भी की है। हमला करने वाले शख्स ने बोला कि, “उसको दो मिनट बाहर निकालो, मार दूंगा।” 

    13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

    आरोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर महरौली के जंगल में फेंक दिए थे। पुलिस के अनुसार, आफताब ने महरौली स्थित घर पर फ्रिज में शव के टुकड़ों को रखा था और फिर कई दिनों तक शहर भर में फेंकता रहा। वहीं, बीते शनिवार को अदालत ने आरोपी को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।