Independence Day 2021 | राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद- बेटियों की सफलता में भविष्य के विकसित भारत की एक झलक | Navabharat (नवभारत)
ट्रेंडिंग टॉपिक्स
ब्रेकिंग न्यूज़
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेटAugust, 14 2021

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद- बेटियों की सफलता में भविष्य के विकसित भारत की एक झलक

ऑटो अपडेट
द्वारा- Ravi Shukla
कॉन्टेंट राइटर 
19:45 PMAug 14, 2021

बेटियों की सफलता में भविष्य के विकसित भारत की एक झलक

उच्च शिक्षण संस्थानों से लेकर सशस्त्र बलों तक, प्रयोगशालाओं से लेकर खेल के मैदानों तक, हमारी बेटियां अपनी पहचान बना रही हैं। बेटियों की इस सफलता में मुझे भविष्य के विकसित भारत की एक झलक दिख रही है.

19:36 PMAug 14, 2021

प्रोटोकॉल के अनुरूप जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवा लें

मैं सभी देशवासियों से आग्रह करता हूं कि वे प्रोटोकॉल के अनुरूप जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवा लें और दूसरों को भी प्रेरित करें।

 

19:36 PMAug 14, 2021

प्रोटोकॉल के अनुरूप जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवा लें

मैं सभी देशवासियों से आग्रह करता हूं कि वे प्रोटोकॉल के अनुरूप जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवा लें और दूसरों को भी प्रेरित करें।

 

19:36 PMAug 14, 2021

कोरोना वायरस का प्रभाव अभी समाप्त नहीं हुआ

महामारी की तीव्रता में कमी आई है लेकिन कोरोना वायरस का प्रभाव अभी समाप्त नहीं हुआ है। हर तरह के जोखिम उठाते हुए, हमारे डॉक्टरों, नर्सों, स्वास्थ्य कर्मियों, प्रशासकों और अन्य कोरोना योद्धाओं के प्रयासों से कोरोना की दूसरी लहर पर काबू पाया जा रहा है।

 

19:35 PMAug 14, 2021

बेटियों को आगे बढ़ने के अवसर प्रदान करें

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि मैं हर माता-पिता से आग्रह करता हूं कि वे होनहार बेटियों के परिवारों से शिक्षा लें और अपनी बेटियों को भी आगे बढ़ने के अवसर प्रदान करें।

 

19:34 PMAug 14, 2021

टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा

टोक्यो ओलंपिक में हमारे खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से देश का गौरव बढ़ाया है। भारत ने ओलंपिक खेलों में अपनी भागीदारी की 121वर्षों में सबसे अधिक पदक जीतने का इतिहास रचा है।

19:34 PMAug 14, 2021

दुनिया भारत के चमत्कार को देखती है

दुनिया भारत के चमत्कार को देखती है, जहां परंपरा की बहुलता है और फिर भी सबसे बड़ा और सबसे जीवंत लोकतंत्र है.

19:29 PMAug 14, 2021

धीमे और स्थिर कदम गलत दिशा में तेजी से कदमों से बेहतर

अब जब हम अपने गणतंत्र की 75 साल की यात्रा को देखते हैं, तो हमारे पास इस बात पर गर्व करने का कारण है कि हमने कितनी दूरी तय की है। गांधी जी ने हमें सिखाया कि सही दिशा में धीमे और स्थिर कदम गलत दिशा में तेजी से कदमों से बेहतर हैं।

19:22 PMAug 14, 2021

स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए आजादी का त्योहार

स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए आजादी का त्योहार है। स्वतंत्रता के हमारे सपने को ज्ञात और अज्ञात स्वतंत्रता सेनानियों की कई पीढ़ियों के संघर्ष के माध्यम से साकार किया गया था। उन्होंने महान बलिदान दिए। मैं उन वीर शहीदों की पवित्र स्मृति को नमन करता हूं: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद

19:17 PMAug 14, 2021

इस वर्ष के स्वाधीनता दिवस का विशेष महत्व

इस वर्ष के स्वाधीनता दिवस का विशेष महत्व है क्योंकि इसी वर्ष से हम सब अपनी आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं.

Load More

Loading

OK

We use cookies on our website to provide you with the best possible user experience. By continuing to use our website or services, you agree to their use.   More Information.