प्रधानमंत्री मोदी का कोरोना को लेकर विपक्ष पर बड़ा हमला, कहा- फ्री टिकट देकर विपक्षी सरकारों ने फैलाया कोरोना

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को लेकर कांग्रेस पार्टी सहित विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कोरोना की पहली लहर में विपक्षी दलों ने तय नियमों को नहीं माना। श्रमिकों को ट्रैन और बस का फ्री टिकट देकर देश भर में कोरोना फैसलाने का काम किया।”

    फ्री टिकट देकर फैलाया कोरोना

    प्रधानमंत्री ने पहली लहर में श्रमिकों के पलायन का मुद्दा उठाकर कांग्रेस पर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस ने पहली लहर के समय तय नियमों को नहीं माना। श्रमिकों को ट्रैन और बस की फ्री टिकट मुहैया कराया जिसके कारण पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड देश के अन्य भागों में कोरोना फैला।”

    पीएम ने कहा, “मुंबई से कांग्रेस ने श्रमिकों को वहां से उत्तर प्रदेश और बिहार जाने के लिए फ्री का टिकट दिया। ताकि वह अपने कर्तव्यों से छुटकारा पा सकें।” 

    केजरीवाल सरकार पर भी बोला बड़ा हमला

    प्रधानमंत्री मोदी  अपने इस संबोधन में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर भी बिना नाम तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा, “दिल्ली में जो सरकार आज राज कर रही है, उसने लोगों को बसों में बिठाया और आधे रास्ते में छोड़ दिया।” 

    ज्ञात हो कि, कोरोना की पहली लहर में भारतीय रेलवे ने श्रमिकों  श्रमिक स्पेशल  ट्रेन चलाई थी। उस समय कांग्रेस ने मुंबई से उत्तर प्रदेश और बिहार जाने वाली ट्रेनों को बुक कराकर श्रमिकों को मुफ्त में टिकट दिया था। वहीं आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में रहने वाले प्रवासी श्रमिकों को ले जाने के लिए डीडीसी की बसों का उपयोग कर उन्हें गाजियाबाद और नॉएडा से लगने वाली सिमा पर छोड़ किया था। जिसके कारण लोग अपने घरों तक पैदल पहुंचे थे।