PM Modi
File Pic

    नयी दिल्ली. दोपहर कि बड़ी खबर के अनुसार प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने BJP के समर्थकों से अब एक “सूक्ष्म दान” के साथ पार्टी और संगठन की मदद करने के लिए अपील की है।

    इस बात एक एक ट्वीट में, उन्होंने कहा कि,उन्होंने BJP के कोष में 1,000 रुपये का एक दान दिया है और समर्थकों से ” BJP को मजबूत बनाने में थोड़ी और मदद” करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट किया कि, “मैंने BJP के पार्टी फंड के लिए 1,000 रुपये का दान दिया है। हमेशा राष्ट्र को पहले रखने का हमारा आदर्श और हमारे कैडर द्वारा आजीवन निस्वार्थ सेवा की संस्कृति आपके ‘सूक्ष्म दान’ से और भी मजबूत होगी। कृपया BJP को मजबूत बनाने में मदद करें। भारत को मजबूत बनाने में मदद करें।”

    अगर चित्र को देखें  तो BJP फंड में PM मोदी के दान की रसीद में ईमेल, मोबाइल नंबर और स्थायी खाता नंबर या पैन होता है, गोपनीयता कारणों से उन्हें छिपाया गया है।

    इसी प्रकार BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पार्टी कोष में 1,000 रुपये का दान दिया। उन्होंने “मैंने नमो ऐप के ‘डोनेशन’ मॉड्यूल का उपयोग करके BJP को मजबूत करने की दिशा में अपना विनम्र योगदान दिया है। रेफरल कोड का उपयोग करके, आप इस जन आंदोलन में दोस्तों और परिवार को भी जोड़ सकते हैं और BJP को निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करने के लिए सशक्त बना सकते हैं।” 

    गौरतलब है कि यह दान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आजBJP द्वारा शुरू किए गए एक बड़े अभियान का हिस्सा है। वहीं आज पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने एक बयान में कहा कि, सूक्ष्म दान 5 रुपये से 1,000 रुपये तक का भी हो सकता है।