दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के लिए कुछ ही महीने का समय बचा है।  लेकिन उससे पहले पंजाब में हाल ही में हुई कुछ घटनाओं ने कई सारे सवाल खड़े किये हैं। इन सब के बीच गुरुवार को राज्य के लुधियाना कोर्ट (Ludhiana Court Blast) में हुए धमाके के बाद सियासी पारा गरमा गया है। दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बहुत कमजोर सरकार है। 

    ज्ञात हो कि अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब में बहुत कमजोर सरकार है, ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं और इनके पास पंजाब को संभालने के लिए समय ही नहीं है। जब तक मजबूत और प्रतिबद्ध सरकार नहीं होगी तब तक ऐसे हादसे होते रहेंगे। 

    वहीं केजरीवाल ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले बेअदबी की घटना हुई थी और उसके कुछ दिन बाद ही ब्लास्ट हो गया। जनता को लग रहा है कि चुनाव के ठीक पहले इस तरह की घटनाएं साजिश के तहत पंजाब का माहौल खराब करने के लिए की जा रही हैं।

    गौरतलब है कि पंजाब के लुधियाना कोर्ट परिसर में गुरुवार को हुए ब्लास्ट में एक शख्स की मौत हुई थी। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है जिस शख्स की जान गई है उसी ने बम ब्लास्ट किया होगा। इस हादसे में शव की भी पहचान नहीं हो पाई है।