दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) होने हैं। इससे पहले ही सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। आम आदमी पार्टी लगातार वोटरों को लुभाने के मद्देनजर अपने स्तर पर काम कर रही है। इन सब के बीच सूबे में खुद दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल खुद सक्रिय हैं। केजरीवाल ने आज जालंधर में व्यापरियों और उद्योगपतियों से बातचीत की है। केजरीवाल ने कहा कि पुराने सभी कानून ठीक किए जाएंगे।

    अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पुराने सभी क़ानून ठीक किए जाएंगे, जितने कानूनों की जरुरत नहीं है वह खत्म किए जाएंगे। ऐसी प्रणाली बनाई जाएगी कि जो पहले से मौज़ूद उद्योग है उन्हें सरकार के ऊपर समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है वह अपने काम में समय बिताएं।

    केजरीवाल ने कहा कि अगर एक ईमानदार मुख्यमंत्री होगा, ईमानदार मंत्रीमंडल होगा तो में चुनौती दे सकता हूं कि नीचे का सारा ढांचा अपने आप ठीक हो जाएगा। ऐसा नहीं है कि यह हो नहीं सकता, दिल्ली में हमने करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि मुझे पंजाब के कई व्यापारियों ने बताया कि वैट रिफंड की बहुत परेशानी है। मैं आश्वस्त करता हूं कि सरकार बनने के 3-4 महीनों के अंदर सभी का रिफंड क्लीयर हो जाएगा।