सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections 2022) के लिए कुछ ही महीने बचे हैं। इससे पहले सभी पार्टियां अपनी तरफ से लोगों को लुभाने में जुटी हैं। इसी बीच दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सूबे में आप की सरकार बनने पर फ्री बिजली के बाद अब मुफ्त इलाज का भी वादा किया है।

    बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के हर शख्स को फ्री और अच्छा इलाज देने का वादा किया है। केजरीवाल ने कहा कि राज्य में 20 लाख रुपए का ऑपरेशन भी मुफ्त कराया जाएगा। सीएम ने कहा कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनी तो 16,000 पिंड क्लीनिक (मोहल्ला क्लीनिक) खोले जाएंगे। जितने सरकारी अस्पताल हैं उन सभी को एयर कंडीशन किया जाएगा। बड़े स्तर पर नए सरकारी अस्पताल खोले जाएंगे।

    अरविंद केजरीवाल का ऐलान –

    दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनी तो हम 300 यूनिट बिजली मुफ्त करेंगे, हमनें ये दिल्ली में करके दिखाया है। हम 24 घंटे बिजली देंगे, दिल्ली में करके दिखाया है। केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की नकल करना आसान है, लेकिन अमल में लाना मुश्किल है। इसके लिए हिम्मत चाहिए।