चंडीगढ़ में उस वक्त मची अफरातफरी, जब एक टीचर हाथ में पेट्रोल लेकर BSNL के टावर पर चढ़ गया, कर रहा है ये डिमांड

    Loading

    चंडीगढ़: पंजाब शिक्षा विभाग में कार्यरत एक शिक्षक (Teacher) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वह चंडीगढ़ (Chandigarh) के सेक्टर-4 स्थित बीएसएनएल के मोबाइल टावर (BSNL Mobile Tower) पर चढ़ गया है, जिसके बाद पुलिस उसे नीचे लाने के प्रयास में जुट गई है। दरअसल, पंजाब में 180 अध्यापकों के निकाले जाने के बाद यह शिक्षक इसके विरोध में टावर पर चढ़ गया है। इस शक्षक का नाम सोहन सिंह है और यह कांट्रैक्ट टीचर है, जो पेट्रोल की बोतल लेकर टावर पर चढ़ा हुआ है। 

    शिक्षक के टावर पर चढ़े (Teacher Climbed The Tower) होने की सुचना मिलते ही पुलिस (Chandigarh Police) मौके पर पहुंच गई है और उसे अभी भी नीचे उतारने की कोशिश जारी है। साथ ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड भी पहुंची हुई है। वहीं, मीडिया कर्मी भी वहां मौजूद हैं। अभी भी टीचर को समझाकर नीचे उतारने की कोशिश की जा रही है।

    इसके अलावा मौके पर टीचर के साथी भी पहुंचने लगे हैं। यह टीचर लगातार पंजाब सरकार से उन्हें पक्का करने की मांग कर रहा है। जिसके बाद अब उसे यह तरीका अपनाया है। शिक्षक का आरोप है कि सरकार उनकी मांगों की सुनवाई नहीं कर रही है। इसलिए इसके विरोध में वह टावर पर चढ़ गया है। 

    बता दें कि, टीचर के पास पेट्रोल की बोतल भी है। टावर एमएलए हास्टल के नजदीक है, जिस वजह से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। साथ ही टीचर ने धमकी भी दी है कि अगर उसे उतारने की कोशिश की गई तो वह खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लेगा। इसके अलावा वह अपने ऊपर पेट्रोल भी छिड़क रहा है। ऐसे में पुलिस लगातार शिक्षक को नीचे उतारने की कोशिश कर रही है।