navjot
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) कांग्रेस (Congress) में फिलहाल सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी में एक बार फिर हलचल तेज़ नज़र होती दिखाई दे रही है। जहां एक तरफ मंगलवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Punjab CM Amarinder Singh) को दिल्ली (Delhi) में एआईसीसी की तीन सदस्यीय समिति (AICC Panel) से मिलने के लिए बुलाया गया था। तो वहीं खबर है कि, गुरुवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति प्रदेश समिति अध्यक्ष सुनील झाकर और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की।

    इस बीच पंजाब कांग्रेस के सीनियर लीडर और सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा, “मैंने जमीनी हकीकत, वर्तमान राजनीतिक स्थिति और आलाकमान से पार्टी की अपेक्षाओं पर चर्चा की।”

    मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि, सीएम अमरिंदर सिंह इस बात से काफी नाराज़ हैं कि उन्हें बार बार दिल्ली बुलाकर कमेटी के सामने पेश होने को कहा जा रहा है। जबकि वे पार्टी अनुशासन के दायरे में रहते हुए ऐसा कर रहे हैं।

    बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के मीडिया में हाल ही में दिए गए बयानों से भी सीएम अमरिंदर सिंह आहात हैं। बताया जा रहा है कि, कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच दरार बढ़ती जा रही है। दोनों नेताओं के बीच शुरू जंग का असर कांग्रेस पर भी पढ़ रहा है।