rahul dravid
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहाँ एक तरफ सुबह तक ऐसी खबर आ रही थी कि, हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के धर्मशाला (Dhrmshala) में आगामी 12 से 15 मई तक BJP युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित होगी। इसमें BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे। 

    इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी शामिल होने की बात कही गयी थी। साथ ही ऐसा भी कहा गया था कि उनकी सफलता को लेकर वहां पर युवाओं को एक अहम संदेश दिया जाएगा कि, कैसे सिर्फ  राजनीति में ही नहीं बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी वे आगे बढ़ सकते हैं। हालंकि इस खबर को अब खुद राहुल द्रविड़ ने नकार दिया है कि वे किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होने हिमाचल प्रदेश जा रहे हैं।

    राहुल द्रविड़ ने दी जानकारी 

    इस बाबत खुद टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि,”मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट ग़लत है। मैं फिलहाल कहीं नहीं जा रहा हूँ।” 

    गौरतलब है कि धर्मशाला के विधायक विशाल नहेरिया ने बताया था कि, कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश वाले कार्यक्रम भारतीय किक्रेटर राहुल द्रविड़ भी शामिल होंगे। साथ ही उनकी सफलता को लेकर युवाओं में एक संदेश दिया जाएगा कि राजनीति ही नहीं अन्य क्षेत्रों में भी हम आगे बढ़ सकते हैं।

    जिसके चलते ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे कि, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को अपने कार्यक्रम में शामिल कर BJP अब सीधे तौर पर हिमाचल और कर्नाटक विधान सभा चुनाव में युवाओं को आकर्षित करना चाहती है। साथ ही इस बात कि भी संभावना जताई जा रही थी कि, राहुल द्रविड़ भी BJP जॉइन करेंगे।